Best Power banks in India

Best Power banks in India
आज के समय में पावर बैंक की जरूरत लगभग हर इंसान को होती है क्योंकि आपकी बैटरी लगभग दिन भर नहीं चलती है और जिसकी बैट्री कम है तो उसको तो और नहीं तो आइए आज जानते है।
Best power banks in india
Mi Power Bank 2i 20000mAh
++ Quick Charge 3.0 
++ Elegant design 
—— Slightly heavy
 यह Xiaomi का पहला powerbank है जो कि इंडिया में बनाया गया है, इसका बैटरी का पावर 20000mAh है  यह ड्यूल USB आउटपुट देता है और एक पोर्ट पर क्विक चार्ज 3.0 को भी सपोर्ट करता है। इसमें आप दो डिवाइस को एक साथ चार्ज कर सकते हैं लेकिन Quick Charge करने के लिए आपको एक डिवाइस को निकालना होगा। और बहुत Power banks को टक्कर देते हैं। यह Amazon India पर 1499 रुपये में उपलब्ध  है।

Mi Power Bank 2i 10000mAh
              CHEK AMAZON INDIA 

++Portable, metal-clad design
++Works for micro-USB and USB-C devices
++A bit thick
यह Xiaomi का Best Power banks under 1000 INR  मे आने वाला सबसे बढ़िया powerbank है। जिसमें आपको खुद चार्ज का सपोर्ट देखने को मिल जाती है और इंडिया में बनाया गया है और यह Power bank  आप को Amazon India पर ₹899 में मिल जाएगा दूसरा Powerbak जो की 10000 के अंदर मिलने वाले सबसे अच्छा Powerbak है वह है Mi Power Bank 2i 10000mAh

Syska Power Boost 100  (10,000mAh)
                   CHECK AMAZON INDIA 

++ Fast charging
++ Dual USB portsA
 - - bit thick
Syska Power Boost 100 जो कि 10,000 mAh के साथ आता है जिसमें आप को दो USB पोर्ट देखने को मिलता है जिसमें आप एक साथ दो फोन को चार्ज कर सकते हैं AMAZON INDIA पर इसकी कीमत 1130INR है।

Intex IT-PB16K 16000mAh
          CHECK AMAZON INDIA 

++ Easy to use 
++ High conversion rate 
++ Bulky
++ Supports only smartphones
++ an charge three devices at once
-- Slightly bulky
इस Power banks से आप इस समय में तीन फोन को चार्ज कर सकते हैं आप इस विशेष पावर बैंक के साथ चार बार तक एक मानक स्मार्टफोन चार्ज कर सकते हैं। यह उपकरणों की एक विस्तृत श्रृंखला के साथ संगत है। इस डिवाइस में आपको बैटरी सेविंग मोड का भी ऑप्शन देखने को मिल जाती है जिसमें आप बैटरी सेविंग मोड ऑन कर सकते है। 

Lenovo 13000mAh
        CHECK AMAZON INDIA 

++ Easy to use 
++ High conversion rate 
-- Bulky
--- Supports only smartpho
nesयह पोर्टेबल चार्जर दिन में कई बार आपके स्मार्टफोन को पर्याप्त देने की पर्याप्त शक्ति प्रदान करता है। इसकी उच्च रूपांतरण दर के कारण, यह आपके डिवाइस को जल्दी से चार्ज करेगा। इसकी खरीद के समय यूजर को एक साल की वारंटी भी मिलेगी। इस पावर बैंक का एकमात्र दोष यह है कि यह केवल स्मार्टफ़ोन के साथ ही संगत है, जबकि अन्य पावर बैंक विभिन्न उपकरणों को चार्ज कर सकते हैं।

No comments

Powered by Blogger.